बिहार : भाकपा माले नेता की गोली मारकर हत्या
बिहार : भाकपा माले नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

पटना. जब से बिहार में नितीश कुमार का मंत्रालय सत्ता पर काबिज हुआ है उसके बाद से ही बिहार में अपराधो में जबरदस्त रूप से बढ़ोतरी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि एक ताजा घटनाक्रम के तहत बिहार की राजधानी पटना में इन अपराधों में राजनेताओ की भी हत्या का सिलसिला चल रहा है. ऐसे ही एक वारदात के तहत एक नया घटनाक्रम बिहार के आरा जिले के बरुही गांव के पास में घटित हुआ है जहां पर गुंडों ने सोमवार को भाकपा माले नेता राजेंद्र महतो को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया इस पुरे ही घटनाक्रम के बाद गांव वालो में जबरदस्त आक्रोश नजर आया.

इस दौरान नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को भाकपा माले नेता राजेंद्र महतो का शव उठाने से रोक दिया है। मौत के बाद माले के कार्यकर्ता सरकार और प्रशासन के विरुद्ध जबरदस्त रूप से नारेबाजी करते नजर आए. पुलिस ने इस वारदात के संबंध में बताया कि सोमवार को भाकपा माले नेता राजेंद्र महतो जब सुबह के समय अपने बगीचे जा रहे थे तो वहां पर कुछ अपराधियों ने राजेंद्र पर फायरिंग करना प्रारंभ कर दीया.

इन अपराधियो ने भाकपा माले नेता राजेंद्र महतो पर अंधाधुंध तरीके से गोलियां चलाई. इस दौरान राजेंद्र  महतो कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की सघनता से खोजबीन शुरू कर दी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -