Ek Bhram Sarvagun Sampanna : पूजा के खिलाफ, इन दो किरदारों की होगी एंट्री

सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' में जहां एक तरफ काफी कुछ देखने को मिल रहा है. वहीं, अब दो और नए किरदार की एंट्री इस सीरियल में होने वाली है. शो की कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी के बाद शो में दो और किरदार की एंट्री होने वाली है. सीरियल एक भ्रम सर्व गुण सम्पन्न में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है. सीरियल में पूजा शर्मा ने कबीर मित्तल को अपने ऑफिस में नौकरी दे दी है, ये जानने के बाद भी की उससे बदला लेने के लिए वो यहां आया है.

बता दें, राजेंद्र चावला और नवीन पंडिता (Naveen Pandita) सीरियल में पिता और बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये दोनों कलाकार सीरियल में नेगेटिव रोल करते दिखाई देंगे. जो सीरियल की लीड एक्ट्रे्स श्रेनु पारिख के किरदार (Shrenu Parikh) के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र रचेंगे. सीरियल में राजेंद्र चावला के बेटे का किरदार निभाने को लेकर नवीन ने खुशी जताई. 

वहीं एक्टर ने कहा,’मैंने राजेंद्रजी को कई बार स्क्रीन पर देखा है और मैं सेट पर पहले ही दिन उनकी एक्टिंग से अचंभित था. उनके बेटे के रूप में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए बहुत मददगार होने वाला है और मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजेंद्र चावला ने कहा,’ मेरा किरदार अनुपम चोपड़ा जो कि एक बिजनेस इंम्परियर के मैनेजर है, जिसे कभी अपने काम का श्रेय नहीं मिला. मेरे लिए इस भूमिका को निभाने का सबसे बड़ा कारण है कि अनुपम चोपड़ा का एक बदकिस्मत बुरे आदमी हैं और इसके पास कोई गुण नहीं है. ”

Tarak Mehta ka Oolta Chashmah : डॉ हाथी की पहली बरसी पर रो पड़े जेठालाल, भावुक हुए डायरेक्टर

टीवी की 'सीता' ने शो में पहनी ब्लैक बिकिनी, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -