चारू असोपा को लेकर अब राजीव सेन ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिए होगी हैरानी
चारू असोपा को लेकर अब राजीव सेन ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिए होगी हैरानी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल राजीव सेन (Rajeev Sen) एवं चारु असोपा (Charu Asopa) अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की साथ में कई बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। कह सकते हैं कि सब कुछ नॉर्मल करने के लिए राजीव एवं चारू एक-दूसरे के साथ अधिक समय गुजार रहे हैं। हाल ही में दोनों अपनी बेटी के साथ घूमने भी गए थे। अब सोशल मीडिया पर लोग चारू एवं राजीव की जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

वही इस बीच राजीव सेन ने वाईफ चारु असोपा के लिए एक बिजनेस स्टार्ट करने की इच्छा व्यक्त की है। हाल ही में राजीव ने कहा कि वो चारू के लिए एक नेल स्पा आरम्भ करना चाहते हैं। राजीव ने एक पोस्ट साझा करके बताया कि वो अपनी वाईफ के लिए एक नेल स्पा खोलने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये कुछ ऐसा है जो चारू को पसंद अवश्य आएगा।

वही अपने पोस्ट के माध्यम से राजीव ने ये भी बताया कि चारू को नेल सेट करना बहुत पसंद है। वो जब भी वाईफ चारू के साथ नेल स्पा के लिए जाते हैं, तब वो बहुत खुश होती हैं। राजीव का कहना है कि नेल स्पा का बिजनेस बहुत लाभदायी है। हम सभी जानते हैं कि शुरुआत में तकरीबन हर बिजनेस में ही रिस्क रहता है। किन्तु इसी रिस्क को कम करने के लिए राजीव छोटे लेवल से अपने बिजनेस को आरम्भ करेंगे। राजीव ने बताया कि वो इस बिजनेस को सकारात्मकता के साथ शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए वो बहुत रिसर्ज भी करेंगे। खैर, अब चारू को राजीव का ये नेल स्पा वाला बिजनेस आइडिया कैसा लगेगा ये तो जल्द पता चल ही जाएगा। 

बिग बॉस में नजर आएंगी टीवी की ये संस्कारी बहू, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

बारिश में दिखा निक्की तंबोली का कातिलाना अंदाज, इंटरनेट पर छाया VIDEO

कपिल शर्मा पर अक्षय कुमार ने लगाया बड़ा आरोप, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -