शादी के एक साल बाद पति को लेकर बोली चारु- 'वो आगे बढ़ चुके लेकिन मैं...'
शादी के एक साल बाद पति को लेकर बोली चारु- 'वो आगे बढ़ चुके लेकिन मैं...'
Share:

चारु असोपा एक बेहतरीन टीवी एक्ट्रेस हैं और अब तक उन्होंने कई बेहतरीन टीवी शोज में काम किया है. ऐसे में आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. ऐसे में अब दोनों अलग होने की कगार पर हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक चारु असोपा और राजीव सेन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और दोनों एक दूजे से अलग रहे हैं. चारु के इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का जिक्र होता रहता है जो आप देख रहे होंगे. वैसे खबरें हैं कि राजीव सेन इस समय दिल्ली में हैं और उनकी पत्नी चारु असोपा मुंबई में अकेले हैं. अब हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में चारु असोपा ने कहा है कि, 'राजीव अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन मैं अभी भी उसी घर में हूं जहां हम दोनों साथ रहते हैं.'

हम यह कह सकते हैं कि चारु असोपा के इस बयान से साफ है कि उनके और राजीव के बीच वाकई में किसी बात को लेकर बहस हुई है. दोनों इस समय अलग रह रहे हैं. वैसे इस बात का अंदाजा तब भी फैंस ने लगा लिया था जब सोशल मीडिया पर चारु असोपा ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी की फोटोज को भी डिलीट कर दिया था.

यह सब होने के बाद फैंस को लगने लगा था दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. इन सभी से परे चारु असोपा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करने में लगी रहती हैं और उन्हें देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह जाते हैं. बीते दिनों ही एक पोस्ट में चारु ने लिखा था, 'बहुत हंसते हो 'टूटे हो क्या?' वहीं इसके अलावा भी वह कई ऐसी पोस्ट कर चुकीं हैं जो हैरान कर देने वाली रहीं हैं.

‘विघ्नहर्ता गणेश’ में नजर आएगा 'महाकाली : अंत ही आरंभ है’ का यह एक्टर

आसिम के फिटनेस पर फिदा हैं लाखों लोग, बिग बॉस 13 में आकर मचाया था धमाल

नेपोटिज्म: बिना नाम लिए करण पटेल ने साधा कंगना पर निशाना, लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -