अपने नए वेब शो की तैयारी में हैं राजीव खंडेलवाल, बनेंगे पुलिस
अपने नए वेब शो की तैयारी में हैं राजीव खंडेलवाल, बनेंगे पुलिस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुके अभिनेता राजीव खंडेलवाल जल्द ही अपने नए वेब शो में नजर आने वाले हैं। वह वैसे ही अपने वेब शोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। ऐसे में उनके नए वेब शो का नाम 'नक्सल' है और इस वेब शो में वह पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस वेब शो में राजीव के किरदार का नाम राघव है और वह अपने किरदार से बहुत खुश हैं।

हाल ही में अपने किरदार और शो के बारे में राजीव ने कहा, " 'नक्सल' में उन मुद्दों को दिखाया गया है, जो दशकों से चले आ रहे हैं। मेरे ख्याल से बताने के लिए यह एक प्रासंगिक कहानी है और आपने इस बारे में जो कुछ भी अभी तक देखा है, इसमें वह चीजें नहीं दिखाई गई हैं। वहीं मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर दर्शक मुझे ऐसे किरदार में देखेंगे, जिसमें उन्होंने पहले नहीं देखा होगा।"

आप सभी को बता दें कि दस एपिसोड के इस सीरीज में लाल विद्रोह के खिलाफ काल्पनिक कहानी को दिखाया जाएगा। वहीं इस शो का निर्देशन कुणाल कोहली कर रहे हैं। वैसे मिली जानकारी के मुताबिक 'नक्सल' जी5 पर प्रसारित होगी। अब बात करें राजीव के बारे में तो वह इसके पहले दिव्यांका त्रिपाठी के साथ एक वेब शो में नजर आए थे और उस वेब शो के कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी। वह दिव्यांका के साथ कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आए थे।

वारिस पठान के बयान पर भड़के राहुल महाजन, कहा-'अकेला आऊंगा, और बताऊंगा कि शेर कौन है।।।'

नही थमेगा टीवी पर गायिका का जादू, अगले शनिवार से शुरू होगा ये नया शो

महाशिवरात्रि पर निर्जला व्रत रखकर टीवी जगत में चर्चा का विषय बने तुषार दलवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -