दिव्यांका संग इंटीमेट सीन की शूटिंग में घबरा गए थे राजीव, कहा- 'हमारे बीच...'
दिव्यांका संग इंटीमेट सीन की शूटिंग में घबरा गए थे राजीव, कहा- 'हमारे बीच...'
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर राजीव खंडेलवाल जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं और इसमें वह दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रोमांस करते दिखने वाले हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में बताया कि दिव्यांका त्रिपाठी के साथ कैसी रही वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' की शूटिंग.

जी हाँ, उन्होंने इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन को लेकर कहा- 'मुझे ये सुनिश्चित करना था कि दिव्यांका मेरी कंपनी में असहज ना महसूस करें. मैंने पहले दिन से ये पक्का किया है हमारे बीच संकोच ना हो. वर्कशॉप की वजह से मैं और दिव्यांका एक-दूसरे के साथ सहज हुए.' इसी के साथ आगे उन्होंने दिव्यांका संग केमिस्ट्री को लेकर बात करते हुआ कहा, 'ये शो अप्रोच के मामले में बोल्ड है, जहां आपको इंटिमेट होना है. रोमांस के मामले में ये शो अलग है जिससे हर कोई जुड़ेगा. क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो फिजिकल और टची होते हैं. इंटिमेट सीन्स सिर्फ फिजीकल ही नहीं होते, मेंटल लेवल की इंटीमेसी भी होती है'.

आप जानते ही होंगे कि इन दिनों फिल्मों और टीवी शोज से ज्यादा वेब सीरीज का चलन बढ़ गया है और आए दिन एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लॉन्च हो रही हैं. ऐसे में हाल ही में एक वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' भी अपने कंटेंट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है जिसमे राजीव और दिव्यांका नजर आ रहे हैं. वैसे दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' इस 3 सितंबर से ऑल्ट बालाजी और जी5 लॉन्च हो चुकी है.

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

उर्वशी ढोलकिया ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, इन टीवी शो में कर चुकी है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -