ज़ज़्बात में किया अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने अपनी पत्नी के बारे में बड़ा खुलासा

टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपने नए शो 'ज़ज़्बात' को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे है. अब हाल ही में इस शो में अभिनेता सुदीप साहिर और धीरज धूपर ने शिरकत की थी इस दौरान इन तीनो टीवी स्टार्स ने अपनी निजी ज़िंदगी के कई राज खोले. वही राजीव ने जी टीवी के इस शो में दोनों अभिनेताओं की पत्नियों नंनतिका साहिर और विन्नी अरोड़ा को बुलाकर दोनों को हैरान कर दिया.

इस दौरान राजीव ने भी अपनी निजी लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी इंगेजमेंट के दिन मंजिरी कमतिकर, जो अब उनकी पत्नी हैं, उन्हें शादी करने के लिए प्रपोज किया था. राजीव ने सुदीप साहिर और धीरज धूपर दोनों से उनके शादी के प्रस्ताव के बारे में पूछा. सुदीप और धीरज दोनों ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नियों को शादी के लिए प्रपोज करने का मौका नहीं मिला.

वहीं सुदीप साहिर और धीरज धूपर ने राजीव से पूछा तो उन्होंने कहा, मैंने हमारी इंगेजमेंट के दिन मंजिरी को शादी करने करने के लिए प्रपोज किया था. मीडिया में हमारे रिश्ते को लेकर काफी बातें हो रही थीं और हमारे पास अपने माता-पिता को इस बताने के अलावा और कोई चारा नहीं था. बता दे कि राजीव और मंजिरी ने वर्ष 2011 में शादी रचाई थी. गौरतलब है कि राजीव खंडेलवाल टीवी ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है. हालांकि उनकी ये फिल्में कुछ कमाल नहीं कर सकी. अब उन्होंने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी शो 'ज़ज़्बात' से छोटे परदे पर वापसी कर ली है.

ये भी पढ़े

ट्रोलिंग का शिकार हुई हिना खान ने लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब

प्रियंका के पीछे वीर दास भी एफबीआई एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे

बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -