राजीव के शो 'जज्बात' में 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस संग पहुंचे मिशेल रहेजा
राजीव के शो 'जज्बात' में 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस संग पहुंचे मिशेल रहेजा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल का शो 'जज्बात' इन दिनों लगातार सुर्खियों में चल रहा है, गौरतलब है कि अब तक इस शो में टीवी के कई स्टार शिरकत कर चुके है. जिनमे दिव्यांका त्रिपाठी, अर्शी खान, राखी सावंत, करण पटेल, धीरज धूपर, भारती सिंह जैसे स्टार शामिल है. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही आपको 'कुंडली भाग्य' की प्रीता इस शो दिखाई देने वाली है.

जी हाँ कुंडली भाग्य में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या जल्द ही आपको राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात' में दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि श्रद्धा का शो का हिस्सा शूट हो चुका है और आप इसे 30 जून को देख सकते है. खास बात यह है कि इस शो में श्रद्धा के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता मिशेल रहेजा भी नजर आने वाले है.

इस दौरान श्रद्धा और मिशेल ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज बताए. गौरतलब है कि ये दोनों स्टार टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. श्रद्धा आर्या छोटे परदे की एक मशहूर अदकारा है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. श्रद्धा 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'दिल से दी दुआँ', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है.

इन दिनों वह 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही है इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है यही नहीं बल्कि ये शो छोटे परदे का सबसे पॉपुलर शो है जो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. वही अभिनेता मिशेल रहेजा टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' जैसे कई सीरियल्स के लिए अपनी के ख़ास पहचान रखते है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद अपने पहले शो को लेकर बोली दीपिका कक्कड़

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा- 'अडल्ट्स इंडस्ट्री के लिए हो परफेक्ट'

'नागिन 3' के सेट से वायरल हो रही हैं नागिन विष की सेक्सी तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -