सेट पर ही अचानक ये टीवी एक्टर हो गया बेहोश, हालत हुई गंभीर
सेट पर ही अचानक ये टीवी एक्टर हो गया बेहोश, हालत हुई गंभीर
Share:

छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी शानदार अदाकारी के परिचय देने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल ने काफी समय बाद छोटे पर्दे पर फिर से कमबैक कर लिया हैं. राजीव अपने नए टॉक शो 'जज़्बात' के साथ टीवी पर लौटे हैं. इस शो के राजीव होस्ट हैं. जज़्बात में कई सेलेब्स शिरकत करके अपने जिंदगी से जुडी अहम् बाते और सीक्रेट शेयर करते हैं. इस बार शो में कॉमेडियन भारती सिंह की एंट्री हुई थी. लेकिन जैसे ही भारती शो में पहची उन्हें एक बड़ा झटका लगा.

दरअसल शूटिंग के दौरान ही राजीव अचानक से सेट पर ही बेहोश हो गए. राजीव को ऐसी हालत में देखकर भारती घबरा गए. भारती तो राजीव को बेहोश देख घबरा गई. इस दौरान शो की पूरी टीम ने राजीव का ख्याल रखा. सूत्रों की माने तो राजीव भारती को डराने के लिए बेहोश होने का प्रैंक कर रहे थे. जैसे ही राजीव बेहोशी से उठकर हांसे लगी और उन्हें बताया कि वो मजाक कर रहे थे तो घबराई हुई भारती के चेहरे पर एक बार फिर से हंसी लौट आई. इसके साथ ही राजीव के फैंस को भी काफी राहत मिली.

आपको बता दें भारती से पहले राजीव के इस टॉक शो में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल जैसे बड़े सेलेब्स भी शिरकत कर चुके हैं. राजीव के टॉक शो जज़्बात में सिर्फ टीवी इंडस्ट्री के ही कलाकार आएंगे. मेहमान के रूप में इस शो में टीवी इंडस्ट्री के वो कलाकार शामिल होंगे जिनकी जिंदगी के छुपे राज़ के बारे में फैंस जानना चाहते हैं.

अब सल्लू मियां के साथ 'भारत' में नजर आएंगे विभूति नारायण मिश्रा

'शाकालाका बूम-बूम' का संजू अब हो गया इतना बड़ा और हैंडसम, कर रहा हैं शादी

नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -