राजधानी एक्सप्रेस में गंदगी, मिला दो दिन का बासी समोसा
राजधानी एक्सप्रेस में गंदगी, मिला दो दिन का बासी समोसा
Share:

पटना: वैसे तो राजधानी एक्सप्रेस का सफर काफी महंगा है वहीं इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने का भी दावा रेलवे प्रशासन द्वारा किया जाता है। लेकिन असल में स्थिति कुछ ओर ही सामने आई है।

यात्रियों का कहना है कि रेल के टाॅयलेट और कोच में न केवल गंदगी पसरी रहती है वहीं हाल ही में यात्रियों ने नाश्ते में दो दिन पुराना बासी तथा सड़ा हुआ समोसा मिलने की भी शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा कई यात्रियों द्वारा घटिया स्तर का भोजन देने की शिकायत करते हुये हंगामा खड़ा कर दिया। गौरतलब है कि राजधानी एक्सप्रेस में घटिया नाश्ता और भोजन मिलने की पहले भी कई बार शिकायतें सामने आई है। 

उल्लेखनीय है कि राजधानी एक्सप्रेस डिब्रूगढ़ से दिल्ली की ओर चलती है तथा स्तरहीन भोजन, नाश्ता देने का यह मामला बरौनी जंक्शन का सामने आया है। गंदगी एवं घटिया स्तर का नाश्ता मिलने के बाद यात्रियों ने हंगामा खड़ कर दिया था और इस कारण एक्सप्रेस करीब आधा घंटे तक रूकी रही। बाद में रेलवे अधिकारी पहुंचे और पेंट्री कार  प्रबंधक पर पांच हजार रूपये जुर्माना किया गया। इसके अलावा नाश्ते में दिये गये समोसों को भी जब्त कर जांच के लिये भेज दिया गया है।

सेल्फी लेने के प्रयास में तीन युवको ने रोकी राजधानी एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -