कौशांबी में रेल हादसा, एक को लगी चोट
कौशांबी में रेल हादसा, एक को लगी चोट
Share:

इलाहाबाद : कौशांबी में आज एक गंभीर रेल हादसा हो गया। हालांकि इस हादसे में ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया है तो दूसरी ओर एक व्यक्ति चोटिल हो गया है। घटना पटना से नई दिल्ली की ओर जाने वाली 2309 अप राजधानी एक्सप्रेस कौशांबी में दुर्घटनाग्रसत हो गई। इलाहाबाद - कानपुरखंड के कनवार स्टेशन पर यह ट्रेन हादसे का शिकार हुई।  

इस दुर्घटना में एक यात्री चोटिल हो गया। इस दुर्घटना में इंजन क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि ट्रेन को आपात स्थिति के चलते रोका  गया तो ट्रेन स्टेशन के कुछ आगे रूकी। ट्रेन का हादसा होते ही स्टेशन पर इमरजेंसी अलार्म बजाया गया। रेलवे के अधिकारी आनन - फानन में दौड़ लगाने लगे। जिसके बाद इस रेलवे ट्रेक पर यातायात बहाल किया गया। 

दरअसल पटना राजधानी एक्सप्रेस रात करीब 12.30 बजे इलाहाबाद जंक्शन पहुंची। जहां ट्रेन कौशांबी में कनवार स्टेशन से आगे बढ़ रही थी मगर इसी दौरान एक जोरदार आवाज़ हुई और ट्रेन की बोगियों में सवार यात्रियों को तेज़ झटके का अनुभव हुआ। ट्रेन रूक गई। हालांकि ट्रेन में झटका लगने से यात्री सहम गए और कुछ यात्री अपनी बोगियों से नीचे उतरकर बाहर देखने  लगे ।

ऐसे में उन्हें स्टेशन के समीप दुर्घटना का अंदेशा हुआ। बाद में उन्हें दुर्घटना की जानकारी मिली। दरअसल इस ट्रेन का इंजन कनवार स्टेशन के यात्री पुल पर लगे सेफ्टी पिलर से टकरा गया। इस दौरान अन्य गाडि़यों की आवाजाही प्रभावित रही। डाउन लाईन पर सिरायू में डीलक्स एक्सप्रेस को रोक दिया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -