नागिन के बाद अब नागराज का अवतार आया सामने
नागिन के बाद अब नागराज का अवतार आया सामने
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे के शो नागिन का सीजन-3 काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है. शो के स्टारकास्ट से धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. कुछ दिन पहले ही शो की दो नागिन के अवतार दर्शकों के सामने आए थे. करिश्मा तन्ना इस शो में नागिन का मुख्य किरदार निभा रही हैं वही अनीता हसनंदानी शो में दूसरी नागिन का किरदार निभाएंगी. शो में दोनों लीड नागिन के किरदार से पर्दे उठने के बाद सभी को बस नागराज के किरदार के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार था.

हाल ही में शो मेकर्स ने नागराज का किरदार भी सबसे सामने रिवील कर दिया है. नागिन के पिछले सीजन में नेवले के किरदार में नजर आए अभिनेता रजत टोकस इस बार नागराज बनकर आप सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. रजक के किरदार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. तस्वीरों में आपको रजक का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखने को मिलेगा.

रजक की शानदार बॉडी दिख रही है. उन्होंने गले में सिल्वर कलर का नेकलेस पहन रखा है इसके साथ रजत ने फ्रेंच कट बीयर्ड स्टाइल अपनाई है जिसमे वो काफी ज्यादा स्टाइलिश और डैशिंग लग रहे है. सोशल मीडिया पर रजक का लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. फैंस रजत के लुक को भी बहुत पसंद कर रहे है.

कठुआ गैंगरेप : इस अभिनेता ने कहा- आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख दूंगा

बिगबॉस-12 में दिखेगा नया ट्विस्ट, नजर आएंगी गे और लेस्बियन की जोड़ी

इस टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, चेहरा हुआ ख़राब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -