भाजपा को मिला नया रणनीतिकार
भाजपा को मिला नया रणनीतिकार
Share:

नई दिल्ली : कल ही असम चुनाव में भाजपा की शानदार जीत देखने को मिली है. इस जीत को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस जीत के पीछे एक खास शख्स का हाथ रहा है. जी हाँ, सुनने में आ रहा है कि यहाँ पार्टी को मशहूर रणनीतिकार प्रशान्त किशोर के जैसा ही एक और व्यक्ति मिल गया है जिसके नेतृत्व में पहली बार पार्टी के द्वारा उत्तर पूर्व में सरकार बनाने में सफलता मिली है.

बताया जा रहा है कि हार्वर्ड विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट रजत सेठी भाजपा के नए रणनीतिकार के रूप में उभरे है. रजत के द्वारा पिछले वर्ष में नवंबर माह के साथ ही बीजेपी का प्रचार भी शुरू कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि उनकी टीम में पहले प्रशान्त किशोर के साथ लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए काम कर चुके दो व्यक्ति भी शामिल थे.

उत्तर पूर्व में पहली बार बीजेपी सरकार बनने की एक बड़ी वजह रजत को माना जा रहा है. रजत की इस टीम में 4 लोग आईआईटी खडग़पुर के पासआउट बताए जा रहे है. इसके साथ ही दो व्यक्ति प्रशान्त किशोर की टीम में काम कर चुके है. बताया जा रहा है कि रजत के द्वारा ही भाजपा को असम निर्माण का नारा दिया गया. इस दौरान उनकी टीम ने प्रतिदिन 20 घंटे तक काम किया है. और पूरे समय यह टीम राम माधव और अमित शाह के संपर्क में रहती थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -