यौन उत्पीड़न आरोप के बाद रजत कपूर और तन्मय भट्ट पर गिरी बिजली
यौन उत्पीड़न आरोप के बाद रजत कपूर और तन्मय भट्ट पर गिरी बिजली
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के विवाद ने बहुत बड़ा रूप ले​ लिया है। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री ने मीटू कैंपन के तहत अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की बात को जगजाहिर किया था। इसके बाद कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस, जर्नलिस्ट सामने आईं हैं जो इस चीज का शिकार हुई है। कल ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर रजत कपूर भी इस तरह का आरोप लगा था जिसका असल प्रभाव उनकी लाइफ पर अब पड़ा है। 

अपनी को स्टार से शादी करके चर्चा में आए थे शरद केलकर

जी हां, मुंबई में मामी फेस्टीवल में रजत कपूर की फिल्म 'कड़क' रिलीज होने वाली थी जो अब नहीं होगी। आपको बता दें,रजत कपूर के ऊपर एक महिला पत्रकार ने इस तरह का आरोप लगाया था जिसके बाद इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है। वहीं हॉट स्टार ने भी 'ए​ आई बी' शो के थर्ड सीजन को आॅन एयर करने से मना कर दिया है। स्टैंडअप कॉमेडियन तन्मय भट्ट  पर भी इस तरह का आरोप लगा है। इसके बाद हॉट स्टार ने इस शो को टेलीकास्ट करने से साफ कर दिया है। 

इस डायरेक्टर पर सबसे पहले लगा था मूवी कॉपी करने का आरोप

गौरतलब है इन दिनों तनुश्री के बाद कई सारी एक्ट्रेसेस ने अपनी आप बीती बताई। हाल ही में नाना पाटेकर के बाद विकास बहाल,आलोकनाथ, तन्मय भट्ट पर भी आरोप लग चुका है। आपको बता दें तनुश्री के साथ जो कुछ भी हुआ वह 10 साल पुराना मामाला है। यह किस्सा फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान हुआ है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस लड़के से भिड़ी शाहरुख़ की बेटी सुहाना, हुई जमकर लड़ाई

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -