रजत कपूर ने महिला पत्रकार से फोन पर की बेतुकी बातें
रजत कपूर ने महिला पत्रकार से फोन पर की बेतुकी बातें
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद कई सारी महिला कलाकरों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर आवाज उठाई हैं। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तनुश्री द्वारा खुलासा करने के बाद बॉलीवुड के कई और बड़े स्टार्स का नाम भी सामने आया है। नाना पाटेकर के बाद विकास बहल और कैलाश खैर का नाम सामने आया हैं। साथ ही अब एक और फेमस एक्टर और निर्देशक का नाम सामने आया है।

नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात

जी हां, हम बात कर रहे हैं रजत कपूर की। जो इस इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और निर्देशक हैं।  रजत कपूर पर दो महिलाओं ने आरोप लगाया हैं जिसमें से एक महिला पत्रकार है।रजत कपूर ने फेस टू फेस नहीं बल्कि फोन पर ही पत्रकार से फिजूल की बात करने लगे थें। रजत ने पत्रकार को फोन पर कहा था कि 'आवाज से तो आप बहुत सेक्सी लग रही हो।' इतना ही नहीं रजत ने महिला पत्रकार की बॉडी का साइज भी पूछा। रजत ने महिला पत्रकार को मुंबई आने के लिए भी कहा था। पत्रकार ने मना कर दिया था। 

​अभिषेक ने बताया कैसे ऐश्वर्या को प्रपोज किया था

रजत पर लगातार इस तरह के आरोप लगने के बाद अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए माफी भी मांग ली।इतना सब करने के बाद रजत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने अपनी पूरी जिंदगी एक अच्छा इंसान बना रहने की कोशिश की है। अगर मैंने गलती से किसी का दिल दुखाया हो या कुछ बोला हो तो मैं माफी मांगता हूं। मैं किसी को दुख नहीं पहुुंचाना चाहता हूं। मेरे लिए सबसे ज्यादा अहम चीज है मेरा काम और अच्छा इंसान बनना।'

बॉलीवुड अपडेट्स 

पति शाहरुख़ और बेटे अबराम के साथ मिलकर गौरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

बॉलीवुड के इन दिग्गजों से डांस सीख रहे विल स्मिथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -