कार एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के परिवार के लिए रजत बेदी ने लिया ये बड़ा फैसला

मनोरंजन जगत के जाने माने लोकप्रिय अभिनेता रजत बेदी की गाड़ी से 7 सितंबर को एक बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे के पश्चात् अभिनेता ने घायल शख्स जिसका नाम राजेश बौध बताया गया था उसको स्वयं ही हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था। मगर हॉस्पिटल में इस व्यक्ति की मौत हो गई। जहां अब रजत बेदी ने बताया है कि राजेश बौध के देहांत के पश्चात् अब वो उनके परिवार को आर्थिक सहायता पहुंचाने की हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

वही इस दुर्घटना के पश्चात् रजत को बड़ा धक्का भी लगा है, रजत ने बताया है कि भले ही इन सब में उनकी कोई गलती न रही हो मगर वो इसके लिए स्वयं को अपराधी मान रहे हैं। जहां अब वो पीड़ित परिवार की प्रत्येक संभव सहायता करने वाले हैं। चर्चा करते हुए कहा है कि ‘इस हादसे ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है, भले ही ये मेरी गलती नहीं थी, मगर मैं टूट गया हूं, मैं सिर्फ यही सोच रहा हूं कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो गया। मैंने उसकी जान को बचाने का पूरा प्रयास किया था मगर मैं उसे नहीं बचा पाया।

वही अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बताया कि मैंने राजेश बौध के सारे खर्चों का ध्यान रखा है। यहां तक कि मैंने दाह संस्कार का भी खर्च उठाया है। मैं उनके परिवार को आर्थिक सहायता देना जारी रखूंगा, मैं सिर्फ पुलिस के काम का पूरे होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। जिसके पश्चात् मैं उनकी बेटियों की देखभाल करूंगा तथा कुछ एफडी भी करवाऊंगा। इसके साथ ही मैंने उनकी बीवी को भी एक स्थिर नौकरी दिलवादी है। जिसके चलते अब उनके परिवार की आमदनी अच्छी हो।

भविष्य के लिए राज कुंद्रा ने बना रखा था ये बड़ा प्लान, पुलिस भी रह गई दंग

सबके सामने अचानक रो पड़े रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह?

सोनू सूद के रिच ग्रुप के साथ हैं तगड़े कनेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -