राजस्थान के आईआईटी जोधपुर कैंपस में स्टूडेंट्स समेत टीचर भी हुए कोरोना संक्रमित
राजस्थान के आईआईटी जोधपुर कैंपस में स्टूडेंट्स समेत टीचर भी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

राजस्थान के IIT जोधपुर के छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों सहित लोगों ने कोविड का परीक्षण सकारात्मक किया है। अधिकारियों के अनुसार, परिसर के लगभग 70 लोग उपन्यास कोरोनवायरस के संपर्क में आए हैं। उप मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी पी। सिंह ने कहा कि "11 मार्च के आसपास, कोविड-19 से संक्रमित कुछ व्यक्ति यहां आए थे। वे आदिवासी गांवों चंडीगढ़, गुजरात और जयपुर से थे। 

अपने बयान में, उन्होंने आगे कहा कि लगभग 65-70 लोगों ने अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है, जिनमें से 55-60 मामले सक्रिय हैं। उन्होंने यह भी बताया कि किसी भी गंभीर मामलों की सूचना नहीं है। परिसर में ब्लॉक जी 3 ने एक माइक्रो-कंट्रीब्यूशन ज़ोन घोषित किया। अधिकांश सकारात्मक छात्र चंडीगढ़, गुजरात और जयपुर में अपने घरों से आए थे। अधिकारियों ने अब नमूने बढ़ा दिए हैं, इसलिए संपर्क अनुरेखण किया जा सकता है। 

यहां तक कि वायरस से लोगों की अनुबंधित संख्या में भी छात्र हैं। बढ़ते मामलों के बीच पुलिस और चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया है। इस बीच, जोधपुर संभागीय आयुक्त राजेश शर्मा और उप निदेशक (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) सुनील कुमार बिष्ट ने आईआईटी प्रशासन द्वारा की गई स्थिति और व्यवस्थाओं की समीक्षा करने के लिए परिसर का दौरा किया। राज्य की स्थिति के बारे में बात करते हुए, राजस्थान में 11,738 सक्रिय कोविड-19 मामले हैं, जिनमें पिछले 24 घंटों में 1,254 मामले शामिल हैं।

वोल्वो कार इंडिया ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोरोना वैक्सीन का किया एलान

राउरकेला स्टील प्लांट में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

लॉकडाउन में छूटा रोज़गार, तो युवक ने भगवान पर उतारा गुस्सा, मंदिर पर किया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -