बच्चा चोरी के शक में दो युवकों की जमकर पिटाई, पुलिस ने किया बीच बचाव
बच्चा चोरी के शक में दो युवकों की जमकर पिटाई, पुलिस ने किया बीच बचाव
Share:

उदयपुर: देश भर में बच्चा चोरी की अफवाहों को लेकर निर्दोष लोगों की पिटाई की घटनाएं आम हो चली हैं, प्रतिदिन देश के विभिन्न कोनों से इस तरह की खबर सामने आती रहती है। तजा मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया है। बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच उदयपुर में शनिवार को एक बार फिर भीड़ ने 2 लोगों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान भीड़ से भागकर पीड़ितों ने नदीं में कुदकर जान बचाने का प्रयास भी किया, किन्तु वहां से भी लोगों ने उन्हें पकड़ कर दोबारा पिटाई करना शुरू कर दिया।  

पूरा मामला उदयपुर जिले के अंतर्गत आने वाले कुराबड थाना इलाके का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां से एक गांव में दो लोग बकरी लेकर जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनके बच्चा चोर होने की अफवाह उड़ा दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। भीड़ से बचने के लिए दोनों ने पास से गुजर रही नदी मे कुदकर भागने का प्रयास भी किया, किन्तु ग्रामीणों ने नदी में पीछाकर उनको पकड़ लिया।

हालांकि, मामले की सूचना मिलने के बाद कुराबड थाना पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान दोनों पीड़ितों को भीड़ से बचाकर पुलिस थाने लाया गया। आपको बता दे कि बीते एक पखवाड़े में उदयपुर जिले में बच्चा चोरी की अफवाहों के चलते आधा दर्जन मारपीट की वारदातें सामने आ चुकी है।

चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर एक्शन मोड में मोदी सरकार, उठाया बड़ा कदम

एयर इंडिया को इन हवाई अड्डों पर जारी रहेगी ईंधन की सप्लाई

Brexit: ब्रिटिश पीएम ने ब्रेक्जिट को लेकर किया यह दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -