'10 दिन में सर तन से जुदा..', कन्हैयालाल की हत्या के बाद राजस्थान में दो और लोगों को मिली धमकी

'10 दिन में सर तन से जुदा..', कन्हैयालाल की हत्या के बाद राजस्थान में दो और लोगों को मिली धमकी
Share:

जयपुर: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद को लेकर दिए गए कथित विवादित बयान पर बवाल अब तक नहीं थमा है। हाल ही में उदयपुर में कट्टरपंथियों ने दर्जी कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी थी, इस घटना के बाद अब भरतपुर (राजस्थान) में 2 और लोगों को 10 दिन में ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

ताजा मामला भरतपुर के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह धमकी वाला पत्र 104 नंबर एंबुलेंस के ड्राइवर को दिया गया था। इसमें एक किराना व्यापारी और एक सरकारी शिक्षक का नाम लिखा हुआ था। इसके साथ ही पत्र में  ‘सर तन से जुदा 10 दिन के अंदर’ लिखा हुआ था। दोनों ही नामों पर क्रॉस का चिन्ह भी बनाया गया था। ड्राइवर ने इस पत्र को पहाड़ी पुलिस को दिया, जिसके बाद दोनों ही व्यक्तियों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर मुकेश शर्मा ने पहाड़ी थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मुकेश ने बताया है कि ये घटना बुधवार (6 जुलाई 2022) की है, जब वो एंबुलेंस लेकर पहाड़ी की तरफ आ रहा था। उसी दौरान अपाचे बाइक से दो लोग आए और चाक़ू दिखाकर कहा कि ये पर्ची ले जाकर अपने गाँव में दे दे। पुलिस को कुछ बताया तो तुझे मार डालेंगे। मुकेश ने बताया कि बाइक भी बिना नंबरों के थी। इस घटना को लेकर पहाड़ी थाने के SHO शिव लहरी ने ड्राइवर मुकेश की शिकायत प्राप्त होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा मुकेश कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के राव गाँव का रहने वाला है। पर्चियों में जिन दो लोगों के नाम लिखे हुए हैं, उनमें एक सतीश सेठ हैं और दूसरे प्रमोद मास्टर हैं। ये दोनों भी राव गाँव के ही निवासी हैं। खास बात ये है कि दोनों ही लोगों ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है।

इंदौर में दौड़ेगी अत्याधुनिक फ्रांसिसी मेट्रो ट्रेन

चुनाव सामग्री वितरण के दौरान शराब पीकर आये दो कर्मचारियों को कलेक्टर ने किया निलंबित

हर घंटे बनेंगी 1 लाख रोटियां.., PM मोदी ने किया उत्तर भारत की सबसे बड़ी रसोई का शुभारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -