हैक हुआ राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट, अरबी में किया ट्वीट
हैक हुआ राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट, अरबी में किया ट्वीट
Share:

राजस्थान के राज्यपाल (Rajasthan Governor) कलराज मिश्र को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. आप सभी को बता दें कि राज्यपाल के अकाउंट से अरबी में ट्वीट किया गया है. जी हाँ और यह जानकारी राजभवन के सूत्रों की करफ से दी गई है. जी दरअसल राजभवन के सूत्रों का कहना है कि आज यानी रविवार सुबह राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि हैकर ने कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से अरबी भाषा में ट्वीट किया है.

अभी इस समय उनके ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की कोशिश की जा रही है. आप सभी को बता दें कि राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत ट्विटर के साथ ही टेलिकॉम मंत्रालय से की है. वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के राज्यपाल ने अब तक अरबी भाषा (Arbi Language) का ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट नहीं किया है.

ट्वीट अब तक उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है. आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली खबर के मुताबिक राज्यपाल के ट्विटर हैक होने की शिकायत के बाद जयपुर पुलिस और कमिश्नरेट तुरंत हरकत में आ गया. वहीं दूसरी तरफ साइबर एक्सपर्ट्स राज्यपाल के ट्विटर अकाउंट को वापस रिकवर करने कोशिश कर रहे हैं, हालांकि अब तक ये सामने नहीं आ सका है कि राज्यपाल का अकाउंट किसने हैक किया है.

हर कार्य में पाना चाहते हैं सफलता तो जीरे से करें ये उपाय

नक्सलियों ने बर्बाद किया करोड़ों का पुल, पर्चे फेंककर की यह मांग

यूपी में योगी की जीत के लिए श्मशान में की गई तंत्र साधना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -