राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, 3 भाइयों की मौके पर मौत
राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़, सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, 3 भाइयों की मौके पर मौत
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार-रविवार (26 नवंबर) की दरम्यानी रात को आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी हुई। वारदात में 3 सगे भाइयों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। एक साथ तीन हत्याओं से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।  

पुलिस के मुताबिक, वारदात भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सिकरौरा गांव की है। वहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस पर एक पक्ष के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोते हुए परिवार पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इसमें गोली लगने से 3 सगे भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं समेत एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गोलियों की आवाज पर गांव में दहशत फैल गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

बाद में ग्रामीणों ने फौरन पुलिस प्रशासन को सूचित किया और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। वहां से उनको प्राथमिक इलाज देकर नाजुक हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। वहीं तीनों मृतकों के शवों को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। गोलीबारी में तीन लोगों की मौत से पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया। आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

विवाह समारोह में आई 7 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, DJ की तेज आवाज़ में दबी मासूम की चीखें

मार-मारकर पत्नी की रीढ़ की हड्डी तोड़ी, फिर दे दिया तीन तलाक, 1 साल से बिस्तर पर पीड़िता

नहीं बोल पा रही थी फर्राटेदार अंग्रेजी तो तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -