इस गांव के लोगों को जकड़े है भूत प्रेत की बाधा, घर छोड़ कर रहे रहे मंदिर में
इस गांव के लोगों को जकड़े है भूत प्रेत की बाधा, घर छोड़ कर रहे रहे मंदिर में
Share:

आपको इस बात जानकारी दे दें कि राजस्थान में एक ऐसा मंदिर हैं, जहां लोग भूत से डरकर यहीं रह रहे हैं. जी हाँ, कहा जाता है कि ऐसे कई मंदिर होते हैं जहां पर भूत प्रेत का इलाज किया जाता है. लेकिन राजस्थान के इस मंदिर में लोग भूत से डरकर यही डेरा जमाये हुये हैं. आपको भले ही यकीन न हो मगर यह बिल्कुल सच है. लोग यहां भूत उतरवाने आते हैं और मंदिर में आकर बस जाते हैं. ऐसे हजारों लोग है जो अपना सबकुछ छोड़ चुके हैं. आइये आपको आगे की जानकारी दें.

खबर एक अनुसार राजस्थान के सैंपऊ से 10 किमी दूर स्थित पार्वती के बीहड़ों में बने धुरवास बालाजी मंदिर में यह नजारा देखने को मिलता है. सुबह-शाम भूत-प्रेत के साए से बचने के लिए पीड़ित जोर-शोर से चीखते-चिल्लाते हुए गुहार लगाते हैं. इतना ही नहीं, ये वहीं लोग है जो जिन्होंने भूत-प्रेत के डर से कई वर्षों पहले अपने घर को छोड़ दिया और इस मंदिर में आकर बस गए. आपको यकीन नहीं होगा कि कोई 20 साल से तो कोई 8 साल से घर ही नहीं गया है. दिनभर ये लोग मंदिर के परिसर के एक कोने में पड़े रहते है.  

प्रेतबाधा से परेशान एमपी के दतिया निवासी हाकिम पुत्र गंगा प्रसाद कुशवाह पिछले पांच साल से घर परिवार छोड़कर मंदिर के परिसर में रह रही है. उससे मिलने परिवार से कोई नहीं आता. केवल बड़ी बहन है, जो उससे मिलने के लिए आती है और उसे खर्चे पानी के लिए पैसे दे जाती है. यहां आने के एक साल तक माता-पिता मिलने आते थे. लेकिन पिछले कई साल से बहन के अलावा कोई नहीं आया. हाकिम ने बताया कि पत्नी के साथ मंदिर के नीचे के बरामदे में रहता है. 

हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता

शादी के बाद ये होते हैं वैलेंटाइन स्पेशल डेज, देखे मजेदार वीडियो

महिला अस्पताल के बाहर बनाई गई गर्भावस्था दर्शाती मूर्तियां, इतने करोड़ हुए खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -