रिजॉर्ट से खाली हाथ लौटी SOG टीम, पायलट खेमे के MLA की खोज में पहुंची थी मानेसर
रिजॉर्ट से खाली हाथ लौटी SOG टीम, पायलट खेमे के MLA की खोज में पहुंची थी मानेसर
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच SOG द्वारा सरकार गिराने के आरोप में दर्ज किये गये मामले में राजस्थान पुलिस जांच के लिए हरियाणा स्थित मानेसर पहुंची. पुलिस उन दो रिजॉर्ट्स में पहुंची जहां राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सचिन पायलट गुट के 18 विधायक ठहरे हुए हैं. हालांकि पुलिस को वहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वहां पुलिस को कोई भी बागी MLA नहीं मिला है. दरअसल, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की टीम दो ऑडियो क्लिप की जांच के लिए हरियाणा पहुंची थी. हालांकि, कोई भी बागी MLA वहां नहीं मिला और एसओजी ने दावा करते हुए कि इस मामले में हरियाणा पुलिस ने उसका सहयोग नहीं किया. PTI के मुताबिक, अतिरिक्त महानिदेशक (SOG) अशोक राठौर ने कहा कि टीम को होटल के रिसेप्शन पर बताया गया कि MLA वहां मौजूद नहीं हैं. इसके बाद पुलिस फिर मानेसर में एक अन्य होटल पहुंची, जहां बागी कांग्रेस नेता सचिन पायलट के खेमे के कुछ विधायकों के ठहरे होने की जानकारी मिली है.

राठौर ने पहले कहा था कि, 'ऑडियो क्लिप में जिनके नाम पता चले हैं, उनके बयान रिकॉर्ड करने के लिए एक टीम को मानेसर भेजा गया था, क्योंकि इस प्रकार के बयान आ रहे हैं कि ये ऑडियो क्लिप नकली हैं या हेरफेर करके बनाई गई हैं.' शुरुआत में पुलिस दल को होटल में एंट्री नहीं करने देने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था कि राजस्थान में उनकी सरकार गिराने का षड्यंत्र भाजपा ने रचा है.

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -