मंदिर से 12वीं शताब्दी की बहुमूल्य मूर्ति चोरी, विरोध में उतरा पूरा गाँव
मंदिर से 12वीं शताब्दी की बहुमूल्य मूर्ति चोरी, विरोध में उतरा पूरा गाँव
Share:

जयपुर: राजस्थान के सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में चोरों ने भगवान को भी नहीं बख्शा.चोर पिंडवाड़ा स्थित मंदिर से भगवान श्री कृष्ण की एक प्राचीन मूर्ति चुरा कर भाग गए हैं. इस वारदात की सूचना मिलने पर गांव के लोग काफी आक्रोश में हैं और उन्होंने अपने प्रतिष्ठान बंद रख कर विरोश जताया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर निरिक्षण किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक और स्थानीय विधायक भी गांव में उपस्थित हैं.

एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत ने अपने पहले ही मैच में थाईलैंड को 4-1 से हराया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वारदात पिंडवाड़ा के नांदिया ग्राम में हुई है. यहां रविवार देर रात को चोरों ने सांवलाजी मंदिर से 12वीं शताब्दी की अति प्राचीन कृष्ण भगवान की बहुमूल्य मूर्ति चुरा ली है. चोरों ने मंदिर की अन्य प्रतिमाओं को भी खंडित कर दिया है. इस वारदात से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है और ग्रामीणों द्वारा अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर विरोध प्रदर्शित किया जा रहा है. 

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

मंदिर से चोरी हुई प्रतिमा की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरिक्षण किया है. जिसके बाद पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की भी कोशिश की है. हालांकि, ग्रामवासियों के गुस्से को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह भी गांव पहुंचे और ग्रामीणों से चर्चा की. ग्रामीणों ने इस घटना को आस्था पर हमला करार देते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है. 

खबरें और भी:-  

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -