राजस्थान में सियासी उथलपुथल जारी, वसुंधरा के बाद अब सामने आया पूनिया समर्थकों का मोर्चा
राजस्थान में सियासी उथलपुथल जारी, वसुंधरा के बाद अब सामने आया पूनिया समर्थकों का मोर्चा
Share:

जयपुर: सोशल मीडिया पर 'वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान (मंच)' सामने आने के बाद 'सतीश पूनिया समर्थक मोर्चा' भी खुलकर मैदान में उतर आया है, जिसके बाद से राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है. हालांकि राजस्थान प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने अपने नाम से बने प्लेटफॉर्म को सोशल मीडिया की शरारत बताया है. उन्होंने कहा कि हम लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में एक बड़े बैनर के नीचे काम करते हैं, हमारे लिए मोदी जी का व्यक्तित्व, कृतित्व, भाजपा का ध्वज एवं कमल का चुनाव चिन्ह अपने आप में पर्याप्त है.

पुनिया ने आगे कहा कि इसलिए मुझे किसी तरीके के समर्थक मंच की जरुरत नहीं है. जो समर्थक सोशल मीडिया पर समर्थक के नाम से नकली मोर्चा बनाया उसकी जांच पड़ताल करवा रहा हूं, यह सोशल मीडिया की शरारत है, इसलिए मैं इस तरीके के समर्थक मंच के पक्ष में नहीं हूं एवं इसे खारिज करता हूं. हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि जहां एक ओर राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि वह ऐसे किसी समर्थक मंच के पक्ष में नहीं है तो दूसरी ओर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अब तक अपने नाम पर बनाए गए समर्थक मंच को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं ने रविवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा के भीतर चल रही तथाकथित अंदरूनी कलह को लेकर कहा कि भाजपा ने राजस्थान में कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन पार्टी अब खुद ही टूट रही है. राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा को लेकर कहा कि भाजपा कई हिस्सों में बटी हुई है. डोटासरा ने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा कई हिस्सों में टूट जाएगी.

जाफना वार्सिटी मेमोरियल विध्वंस के खिलाफ श्रीलंका के डिप्टी HC के बाहर DMK का विरोध प्रदर्शन

15 जनवरी से ब्राजील में शुरू होंगा स्पुतनिक वी का उत्पादन

किसान आंदोलन: केंद्र पर अखिलेश का वार, कहा- दुनिया का धुआं दिखता है, घर की आग क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -