स्मिथ के अनुसार यह है विश्व का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

जयपुर : राजस्थान रॉयल्स टीम के सीनियर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम के साथी और इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर मौजूदा दौर के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के लिए कमर कस चुके स्मिथ ने कहा कि वह बटलर जैसे बल्लेबाज के साथ खेलकर खुश हैं, क्योंकि वह मध्यक्रम में काफी कुछ आसान बना देते हैं। 

सचिन ने बेटे अर्जुन के प्रदर्शन पर कही ऐसी बात

इन्हे बताया रोमांचक खिलाड़ी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्मिथ ने सोशल मीडिया पर कहा, 'बटलर के साथ खेलना शानदार अनुभव होगा। उनके साथ बल्लेबाजी से मेरे लिए कई चीजें आसान हो जाती हैं। वह एक रोमांचक खिलाड़ी हैं।' आईपीएल के 12वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सवाई मानसिंह स्टेडियम में 25 मार्च को खेलेगी। राजस्थान की टीम ने शेन वॉर्न की कप्तानी में 2008 में यह खिताब जीता था। 

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में लक्ष्य ने लगाई जोरदार छलांग

कुछ ऐसा बोले रहाणे 

जानकारी के मुताबिक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा, ‘मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है. मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता. मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है. मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं.

एशेज में होने जा रहा है, खिलाड़ियों की जर्सी पर कुछ ऐसा प्रयोग

केकेआर के गेंदबाजी कोच क्रो ने की सुनील नरेन की जमकर सराहना

कोहली के बारे में यह क्या बोल गए 'गंभीर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -