IPL Eliminator LIVE : राजस्थान ने भरी हुंकार, स्कोर हुआ 100 के पार
IPL Eliminator LIVE : राजस्थान ने भरी हुंकार, स्कोर हुआ 100 के पार
Share:

आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार 25 मई को हैदराबाद से भिड़ने के लिए राजस्थान प्रयासरत है. इस समय कोलकाता के 170 रन के लक्ष्य के जवाब में राजस्थान की टीम ने 13 ओवरों में 1 मात्र विकेट खोकर 103 रन बना लिए है. वह धीरे-धीरे अपने कप्तान अजिंक्य रहाणे और युवा खिलाड़ी संजू सैमसन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता को चित करने की ओर अग्रसर होती जा रही है. 

कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक की 52 और ऑलराउंडर खिलाड़ी रसेल की नाबाद 49 रनों की पारी पर रहाणे और संजू पानी फेरते हुए नजर आ रहे है. आज के मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की ओर से रसेल ने 49, कप्तान कार्तिक ने 52 और शुभमन गिल ने 28 रनों का योगदान दिया. कप्तान रहाणे 44 और संजू 36 रन बनाकर खेल रहे है.

गौरतलब है कि जो टीम आज का मैच जीतेगी वही टीम आगे का सफर तय करेगी वहीं करने वाली टीम का आईपीएल सफर आज खत्म हो जाएगा. आईपीएल में अपने आगे के पड़ाव के लिए फ़िलहाल राजस्थान की टीम मजबूत नजर आ रही है. राजस्थान की ओर से आर्चर, लफलिन और गौतम को 2-2 जबकि श्रेयस गोपाल को 1 विकेट मिला. वहीं कोलकाता की ओर से अभी एक मात्र विकेट पियूष चावला को मिला है.

IPL 11 : पंजाब बाहर, लेकिन...प्रीति जिंटा की चाहत ये टीम बने IPL 2018 की चैम्पियन

IPL LIVE : रॉयल्स ने कसा शिकंजा, IPL से बाहर होने की कगार पर राइडर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -