IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की टीम में हुआ बड़ा बदलाव
IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की टीम में हुआ बड़ा बदलाव
Share:

IPL 2020 आने में कुछ ही दिन शेष हैं लेकिन उससे पहले कई बड़े बड़े बदलावों की लिस्ट सामने आ रही है. जी दरअसल अब एक और बदलाव हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम नई जर्सी में खेलने के लिए तैयार है. जी हाँ, वैसे राजस्थान रॉयल्स ने बेहद ही नाटकीय अंदाज में अपनी नई जर्सी के बारे में बताया है. वहीं नई जर्सी के बारे में बताने के अलावा राजस्थान रॉयल्स ने 2020 के सीजन के लिए टीम के साथ नए पार्टनर्स के जुड़ने का भी एलान किया है.

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया गया है और इस वीडियो के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने अपनी नई जर्सी के बारे में बताया है. जी दरअसल इस वीडियो में खिलाड़ियों को प्लेन से उतरकर स्काईड्राइविंग करते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा बीच पर भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी नई जर्सी में ही मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

वैसे इस बारे में डेविड मिलर ने कहा, ''हमारी सुबह बेहद ही शांत रहती है, लेकिन आज कुछ अलग था. हमें बीच पर आने के लिए बोला गया और वहां एक सरप्राइज हमारा इंतजार कर रहा था.'' उन्होंने प्लेन से जंप लगाने के अनुभव को शानदार कहा. वहीं आगे उन्होंने कहा, ''दुबई में कुछ सालों पहले मैंने स्काईड्राइविंग की थी. दोबारा उन यादों का ताजा होना बेहतरीन अनुभव रहा.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के अभियान की शुरुआत 22 सितंबर से होने वाली है.

वापसी करने जा रहे हैं युवी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लिखी चिट्ठी

रोनाल्डो ने अपने नाम दर्ज की एक और सफलता, बने दुनिया के दूसरे 100 इंटरनेशनल गोल करने वाले फुटबॉलर

ओलंपिक चैंपियन कास्टर सेमेन्या हारी केस, टेस्टोस्टेरोन स्तर को लेकर दर्ज की गई याचिका हुई नामंजूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -