IPL -2021 में जलवा बिखेरने के लिए तैयार श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव
IPL -2021 में जलवा बिखेरने के लिए तैयार श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने 8 वर्षों के बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के माध्यम से क्रिकेट में वापसी की है. श्रीसंत की नज़रें अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीजन खेलने पर हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीसंत एक बार फिर से अपनी पुरानी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल सकते हैं. बता दें कि 2013 में श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग के कारण प्रतिबन्ध लगा दिया गया था.

एस श्रीसंत ने IPL 2021 के लिए खुद को उपलब्ध बताया है. 18 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए एक्शन हो सकता है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि IPL में वापसी के लिए श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बीच चर्चा चल रही है. श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में केरल की टीम से क्रिकेट खेला था. बता दें कि श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी संजू सैमसन की कप्तानी में ही हुई है. संजू सैमसन ने ही SMAT में केरल की टीम का नेतृत्व किया.

बता दें कि 2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग के मामले के कारण बैन लगाया गया. साल 2020 में श्रीसंत पर लगा बैन ख़त्म हो गया और इसी के साथ क्रिकेट में उनकी वापसी का रास्ता भी साफ हुआ. राजस्थान रॉयल्स की नज़र एक भारतीय तेज गेंदबाज पर है. RR की टीम ने अंकित राजपूत और वरुण अरुण को रिलीज कर दिया है. ऐसे में श्रीसंत जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी के सहयोगी के रूप में टीम में जगह मिल सकती है.

BCCI का बड़ा फैसला, अब खिलाड़ियों को पास करना होगा नया फिटनेस टेस्ट

चिली सीनियर महिला टीम के खिलाफ खेलने वाली है भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम

ओलंपिक-बाउंड एथलीटों का टीकाकरण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता: IOA प्रमुख बत्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -