राजस्थान रॉयल्स ने वापसी के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स को किया पराजित

राजस्थान रॉयल्स ने बैक-टू-बैक हार के बाद पूरे उत्साह के साथ खेल में वापस बाउंस कर दिया। आरआर की टीम ने शनिवार शाम मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग के अपने मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को छह विकेट से हरा दिया। क्रिस मॉरिस के साथ 'मिलियन डॉलर मैन' रॉयल्स ने केकेआर को 20 ओवर में मामूली 133/9 के लिए प्रतिबंधित कर दिया। इसके जवाब में संजू सैमसन ने 41 गेंदों में 42 की नाबाद नॉटआउट पारी खेली और सात गेंद शेष रहते रन चेस पूरा किया । पांच मैचों से राजस्थान टीम की यह दूसरी जीत है, जबकि कोलकाता पांच में से चार मैच हार चुकी है। 

वानखेड़े स्टेडियम में, एक स्थल है कि कुछ उच्च स्कोरिंग खेल देखा है, राजस्थान रॉयल्स एक मामूली 133/9 के लिए शूरवीरों को प्रतिबंधित, क्रिस मॉरिस द्वारा एक चार विकेट हॉल और उनके सहयोगियों द्वारा कुछ अनुशासित गेंदबाजी के सौजन्य से हुआ। राजस्थान ने अपने विरोध पर दबाव बनाए रखा क्योंकि वे बीच में तीन जल्दी विकेट लेने के लिए गए थे, जिससे केकेआर अपनी पारी के दौरान 61/4 मिडवे पर चपेट में आ गया। राहुल त्रिपाठी ने विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर केकेआर इननिग्स को पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन पूर्व में बंगल्डेश सीमर मुस्ताफिजुर रहमान ने रियान पराग द्वारा कुछ तेज क्षेत्ररक्षण प्रयास का श्रेय हटा दिया। 

राजस्थान रॉयल्स मॉरिस के लिए सबसे असाधारण गेंदबाज के रूप में खड़े थे। दक्षिण अफ्रीका इंटरनेशनल ने शानदार आंकड़ों के साथ अपना चार ओवर का कोटा पूरा किया । जवाब में अपना पहला मैच खेल रहे यशस्वी जायसवाल ने 17 गेंदों में 22 रन बनाए, जिसमें पांच क्रैकिंग चौके शामिल थे। राजस्थान ने कुल चार विकेट गंवाए, इससे पहले कप्तान सैमसन ने डेविड मिलर के साथ मिलकर राजस्थान के घर का मार्गदर्शन किया।

फैंस के लिए बड़ी खबर: कब, कहा और किस तरह से देख सकते है अपनी फेवरेट टीम का मैच

तीरंदाजी विश्व कप: अतनु दास और दीपिका कुमारी भारत के लिए करेंगे प्रदर्शन

जब बेटे की वजह से सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा, हुई थी हालत ख़राब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -