IPL 2022: राजस्थान के सामने आज बैंगलोर की चुनौती, क्या जीत की हैट्रिक लगा पाएगी RR ?
IPL 2022: राजस्थान के सामने आज बैंगलोर की चुनौती, क्या जीत की हैट्रिक लगा पाएगी RR ?
Share:

नई दिल्ली: अपने पहले दोनों मुकाबले जीतकर आत्मविश्वास से लबरेज़ राजस्थान रॉयल्स (RR) आज IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान में उतरेगी। बता दें कि RR ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 23 रन से मात दी थी। वहीं, फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व वाली RCB अपना पहला मैच गंवाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर तीन विकेट से करीबी जीत दर्ज की थी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच से शुरू में तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है और दोनों टीम इसका लाभ उठाना चाहेंगी।

राजस्थान की ओर से ओपनिंग बैट्समैन जोस बटलर जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं । उन्होंने शनिवार को मुंबई के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। हालांकि उन्हें यशस्वी और देवदत्त पडिक्कल से सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन मुंबई के खिलाफ अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए थे। वहीं, बैंगलोर के लिए गेंदबाजी से ज्यादा बल्लेबाजी चिंता का विषय है। ओपनिंग बैट्समैन अनुज रावत निरंतरता नहीं दिखा पा रहे हैं, जबकि डुप्लेसी को फिर से बड़ा स्कोर बनाने की आवश्यकता होगी। वहीं कोहली भी अपने बेहतरीन फार्म को आगे बढ़ाना चाहेंगे।

राजस्थान की संभावित टीम

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडीक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, नवदीप सैनी। 

बैंगलोर की संभावित टीम 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, डेविड विली, शाहबाज अहमद, वनिंदू हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप।

IPL 2022: हैदराबाद की हार से पहले ही लटक गया काव्य मारन का चेहरा, फैंस बोले- या तो SRH मैच जीते, या फिर...

IPL 2022: लखनऊ की जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान केएल राहुल, बोले- ये टीम के लिए अच्छा नहीं

विश्व चैम्पियनशिप पदक विजेता को हराकर मोनिका ने देश का नाम किया रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -