IPL 2020: राजस्थान और पंजाब में आज होगी भिड़ंत, गेल को मौका दे सकती है KXIP
IPL 2020: राजस्थान और पंजाब में आज होगी भिड़ंत, गेल को मौका दे सकती है KXIP
Share:

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथों सुपर ओवर में शिकस्त मिली थी। इसके बाद उसने अपने अगले मैच में बेहतरीन खेल दिखाते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 97 रनों की करारी मात दी। वहीं राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 216 रन का विशाल स्कोर बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 16 रन से मात दी थी। आज ये दोनों ताकतवर  टीमें शारजाह में भिड़ेंगी।

यूएई के तीनों स्टेडियमों में यह सबसे छोटा स्टेडियम है और ऐसे में इस मुकाबले में रन बरसने की सम्भावना जताई जा रही है। किंग्स इलेवन (KXIP) ने अभी तक क्रिस गेल को इस IPL में नहीं खिलाया है। शारजाह में गेल को टीम में शामिल किया जा सकता है। पर यदि गेल को उतारा जाता है तो मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी का क्या होगा? इन दोनों ने अभी तक के दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। यदि गेल खेलते हैं तो निकोलस पूरन (Nicolas Puran) को बाहर किया जा पड़ सकता है।

रॉयल्स के लिए भी अच्छी खबर है कि उनके विस्फोटक बैट्समेन जोस बटलर (Jos Buttler) ने क्वॉरनटीन पूरा कर लिया है और वह खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। बटलर को माध्यम क्रम में जगह दी जा सकती है। कैप्टन स्टीव स्मिथ और यशस्वी जायसवाल की ओपनिंग जोड़ी के बाद तीसरे स्थान पर संजू सैमसन ने दम दिखाया है। बटलर माध्यम क्रम में आकर बल्लेबाजी क्रम को एक अलग ही मजबूती प्रदान करेंगे। अब यदि बटलर आएंगे तो बाहर कौन बैठेगा यह बड़ा सवाल है। पर ऐसा लगता है कि डेविड मिलर शायद अंतिम एकादश में जगह न बना पाएं।

कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जान अभि जान पाएगा अपनी बेटियों का राज

गुरप्रीत और संजू चुने गए अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

फर्नांडिस के गोल से मेनचेस्टर ने हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -