चलती बस से 'गुटका' थूकने लगा ड्राइवर, बिगड़ा संतुलन और हो गया बड़ा हादसा, 4 की मौत, कई घायल

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के सिमलिया थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 27 (NH-27) पर मंगलवार की तड़के सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां स्लीपर कोच की एक बस आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।

घटना के वक़्त बस में सवार कई यात्री सो रहे थे। यह बस गुजरात से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य की स्लीपर कोच बस में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे। ये बस कराडिया पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे का शिकार हुई। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही और एक की कोटा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। वहीं घटना की सूचना के बाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस और बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि सिमलिया टोल प्लाजा पार करने के बाद बस रूकी थी और बस ड्राइवर ने गुटका भी खाया था। जैसे ही बस रवाना हुई अचानक बस चालक ने गुटका थूकने के दौरान आगे चल रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया।

क़ुतुब मीनार में पूजा की इजाजत नहीं दे सकते.., ASI ने कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

दिल्ली की सड़कों पर आज से दौड़ेंगी 150 ई-बसें, 3 दिन मुफ्त घूमें-iPad जीतने का भी मौका

'हां, औरंगज़ेब ने काशी और मथुरा के मंदिर तोड़े थे...', क्या ज्ञानवापी केस में काम आएगा इरफ़ान हबीब का बयान ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -