अलवर में विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज ना हो इसलिए भांजे से जबरन करवाया बलात्कार

Sep 19 2020 11:06 AM
अलवर में विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज ना हो इसलिए भांजे से जबरन करवाया बलात्कार

अलवर:  राजस्थान के अलवर से दुष्कर्म का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला अपने भांजे के साथ घर वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में कुछ समय के लिए पेड़ की छांव के नीचे बैठकर आराम करने लगी. तभी 6-7 लोग वहां पहुंचे और महिला और उसके भांजे को घेर लिया. आरोपी, महिला के साथ अश्लीलता और मारपीट करने लगे. इसके बाद धूता उर्फ आसम ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. 

इस दौरान आरोपी के अन्य साथियों ने महिला के भांजे को बंधक बना लिया उसके साथ मारपीट भी की. इसके बाद उन्होंने महिला द्वारा शिकायत दर्ज करवाने से बचने के लिए उसके भांजे से जबरदस्ती बलात्कार करवाया. यही नहीं आरोपियों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया जा रहा है कि महिला अपने भाई को पैसे देकर भांजे के साथ घर वापस लौट रही थी तभी 6-7 दरिंदों ने उसे घेर लिया. फिर एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया.  पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.  

पुलिस का कहना है कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की 42 वर्षीय विवाहित महिला 14 सितंबर को अपने भांजे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली गांव में रिश्तेदार को दस हजार रुपये देकर अपने गांव वापस आ रही थी. रास्ते में तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से लैस 6- 7 युवकों ने उन्हें घेर लिया और पीड़िता के भांजे के साथ मारपीट की तथा उसके हाथ पैर बांध दिए. फिर महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. अभी तक इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद

बरेली में हिंदूवादी नेता डॉ संजय सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिसके साथ भागी बहन भाइयों ने काट डाले उसके नाक-कान