राजस्थान में लगातार चौथे दिन नाबालिग से बलात्कार की घटना, 15 वर्षीय छात्रा की दो दरिंदों ने लूटी अस्मत

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर से 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है स्कूल के ही दो छात्रों ने उसका किडनैप किया और जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पीड़िता के परिजनों ने बिछीवाड़ा थाने में केस दर्ज कराया था. पुलिस ने फ़ौरन ही कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. राजस्थान में लगातार चौथे दिन नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. 
 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा 24 जनवरी को उसी स्कूल में पढ़ने वाले अपने भाई के साथ स्कूल गई हुई थी. जहां दोपहर में लंच के समय छात्रा बाहर निकली और इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाले स्कूल के ही दो छात्र उसे अगवा कर बाइक पर बैठाकर जंगल मे ले गए. जहां उसके साथ बलात्कार  की घटना को अंजाम दिया और जख्मी अवस्था में उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई. छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर बिछीवाड़ा पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. डूंगरपुर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा ने मामले की छानबीन की जा रही है. 

इस मामले पर जानकारी देते हुए DSP राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय एक लड़की 24 जनवरी को अपने भाई के साथ स्कूल गई थी.  लंच के दौरान वह दोपहर में स्कूल से बाहर निकली.  इस दौरान उसी स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 लड़के उसे डरा-धमकाकर स्कूल से कुछ दूर जंगल में लेकर चले गए और सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शॉकिंग! लग्जरी कार में मिली शख्स की रक्तरंजित लाश, जांच में जुटी पुलिस

केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता दिलीप की अग्रिम जमानत याचिका स्थगित की

गुजरात में दिनदहाड़े 'किशन' की गोली मारकर हत्या, पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की थी पोस्ट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -