'पायलट को अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा..', राजस्थान में अभी नहीं थमा सियासी संकट
'पायलट को अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा..', राजस्थान में अभी नहीं थमा सियासी संकट
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के बादल जरूर छंटते दिख रहे हैं, मगर तूफान अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ है. सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमे की कमान उनके समर्थित विधायकों ने संभाल रखी है. वहीं कुछ विधायकों ने हाईकमान का राग अलापना चालू कर दिया है. उधर, राज्य में नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है. 

गहलोत गुट जहां पायलट खेमे को लगातार 2020 की बगावत की याद दिला रहा है, वहीं पायलट खेमा फ़िलहाल मौन है। किन्तु इन सब के बीच राजस्थान सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा लगातार पाला बदलते हुए नज़र आ रहे हैं. गुढ़ा ने हाल में एक कार्यक्रम में पायलट की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि बीते दिनों जयपुर में हुआ घटनाक्रम पायलट के खिलाफ एक साजिश थी. कभी गहलोत की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाले गुढ़ा अब पायलट गुट के लिए बैटिंग करते नज़र आ रहे हैं.

मंत्री ने उदयपुरवटी इलाके मे एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान बीते दिनों हुए घटनाक्रम को पायलट के खिलाफ साजिश बताते हुए कहा कि अभिमन्यु की तरह पायलट को छल से घेरा जा रहा है और उनकी इमेज खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. गुढ़ा ने आगे कहा कि पायलट की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई, जिसमें कुछ लोग बहुत हद तक सफ़ल भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि 2018 मे जो लोग टिकट के लिए कतार मे खड़े थे, उन्हें पायलट साहब ने टिकट दिलवाया और जिताया, मगर उन्हीं लोगों ने पायलट के साथ धोखा किया.

माता वैष्णो के दरबार में पहुंचे अमित शाह, पहाड़ी समुदाय के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान

DG लोहिया का हत्यारा यासिर गिरफ्तार, बेहद निर्मम तरीके से की थी हत्या

'हम मरते हैं, तो मरने दो..', DG की हत्या करने वाले यासिर की डायरी में क्या-क्या लिखा है ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -