राहुल की यात्रा में गहलोत के मंत्री को मिला धक्का, कभी कहा था- हाईकमान कुछ नहीं होता...
राहुल की यात्रा में गहलोत के मंत्री को मिला धक्का, कभी कहा था- हाईकमान कुछ नहीं होता...
Share:

जयपुर: इसी साल सितंबर महीने में जब राजस्थान में सियासी भूचाल आया था, तो सीएम अशोक गहलोत के बेहद ख़ास माने जाने वाले मंत्री शांति धारीवाल खुलकर पार्टी आलाकमान के फैसले के खिलाफ उतर आए थे। 25 सितंबर को जयपुर में शांति धारीवाल ने हाईकमान के एक लाइन के एजेंडे के खिलाफ जाकर उसे पास नहीं होने दिया था।

 

इतना ही नहीं धारीवाल ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को गद्दार तक कह डाला था। इसको लेकर पार्टी ने उनके खिलाफ नोटिस भी जारी किया था, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में पहुंची हुई है, मगर इस यात्रा से शांति धारीवाल की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वो उनके राजनीतिक भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगाती नज़र आ रही हैं। कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की दो तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। 

पहली तस्वीर में खुद सीएम गहलोत गुट के मंत्री शांति धारीवाल नज़र आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में शांति धारीवाल के बेटे अमित धारीवाल दिख रहे हैं। इन दोनों तस्वीर में राहुल के सुरक्षाकर्मी शांति धारीवाल और उनके बेटे अमित धारीवाल को धक्का देते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों को देखकर लगता है कि गहलोत के मंत्री को इस यात्रा में जरा भी तवज्जों नहीं मिल रही है, जबकि शांति धारीवाल कोटा कांग्रेस के सबसे बड़े नेता माने जाते हैं। कोटा में राहुल की यात्रा के नेतृत्व करने का जिम्मा भी शांति धारीवाल को ही दिया गया था, मगर यात्रा में उनके साथ हो रहा व्यवहार सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है।

फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता, कही ये बड़ी बात

RJD नेता ने मांगा नीतीश का इस्तीफा, इस नेता को कर डाली CM बनाने की मांग

'अमेरिका का सहयोगी नहीं, बल्कि खुद एक सुपरपावर होगा भारत..', व्हाइट हाउस के अफसर ने माना लोहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -