राजस्थान: प्रदर्शनकारियों को बख्शा नहीं जाएगा, अशोक गहलोत ने दी चेतावनी
राजस्थान: प्रदर्शनकारियों को बख्शा नहीं जाएगा, अशोक गहलोत ने दी चेतावनी
Share:

उदयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि दंगों के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और सरकार गारंटी देगी कि राज्य में कोई हिंसा नहीं होगी.

गहलोत ने प्रेस से बात करते हुए कहा, "राज्य में कोई हिंसा नहीं होने की गारंटी के लिए अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कानून व्यवस्था की बागडोर संभालने का अधिकार किसी के पास नहीं है.'  उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गरीब लोगों के घरों को 'बुलडोज' करने के लिए भी आलोचना की. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को बदनाम करना पार्टी का 'होमवर्क' है.

उन्होंने कहा, 'वे (भाजपा) गरीबों के घरों को बुलडोज करते हैं। उनके आलाकमान ने उन्हें हमारी सरकार की निंदा करने और अराजकता फैलाने के आदेश दिए हैं। जिन्हें मुख्यमंत्री के लिए मनोनीत किया गया है... उनके बीच प्रतिस्पर्धा है, और उन्हें होमवर्क दिया गया है, यही कारण है कि वे ऊपर और ऊपर जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, गृह मंत्रालय (एमएचए) ने राज्य के जोधपुर क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव के बारे में राजस्थान सरकार से एक विस्तृत रिपोर्ट का अनुरोध किया है। मंत्रालय भी  "स्थिति पर करीबी नजर रख रहा है" और राज्य के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से जानकारी मांग रहा है।

ईद से कुछ घंटे पहले मंगलवार को गहलोत के गृहनगर जोधपुर में तनाव पैदा हो गया, जिसके चलते अधिकारियों ने मोबाइल इंटरनेट कनेक्शन पर रोक लगा दी और शहर के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया।  जोधपुर में जालोरी प्रवेश चक्र के ऊपर धार्मिक झंडे लगाने को लेकर हंगामा हुआ, जिसके परिणामस्वरूप पथराव हुआ और पांच पुलिस अधिकारी घायल हो गए।

राज्य के मुख्यमंत्री ने आग्रह किया कि लोगों से शांति और एकता बनाए रखने का आग्रह किया गया है।

करिश्मा ने शेयर की सलमान के गले लगकर तस्वीर, बोले फैंस- ''आप दोनों शादी कर लो...''

जिन्हे मिली थी ईद पर कानून व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी, वही ड्यूटी से रहे गायब.. दिल्ली से 60 पुलिसकर्मी निलंबित

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक को देख रोने लगी फैन...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -