संकट में कांग्रेस का राजस्थान 'राज', सचिन पायलट ने दिल्ली पहुँच बढ़ाई मुश्किलें
संकट में कांग्रेस का राजस्थान 'राज', सचिन पायलट ने दिल्ली पहुँच बढ़ाई मुश्किलें
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर जारी खींचतान के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं. बताया जा रहा है पायलट खेमे के कुछ विधायक राजधानी पहुंच गए हैं, जिनकी तादाद 12 के आसपास बताई जा रही है. हालांकि सचिन पायलट ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलने के लिए वक़्त नहीं मांगा है.

कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया है कि सचिन पायलट ने अभी पार्टी हाईकमान से मिलने के लिए वक़्त नहीं मांगा है. किन्तु कांग्रेस नेतृत्व राजस्थान में कांग्रेस को लेकर हर अपडेट से अवगत है. वहीं सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस का हाई कमान, फिलहाल सचिन पायलट से मुलाकात करने के मूड में नहीं है. क्योंकि अशोक गहलोत कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को बता रहे हैं कि पायलट भाजपा के नेताओं के संपर्क में हैं.

बताया जा रहा है कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के नोटिस मिलने के बाद सचिन पायलट, सीएम अशोक गहलोत से काफी खफा हैं. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के संबंध में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. सूत्रों के अनुसार, सचिन पायलट खेमे को डिप्टी सीएम से पूछताछ करने के लिए SOG का नोटिस स्वीकार्य नहीं है.

अमेरिकन नेवी की पहली अश्वेत महिला पायलट बनीं मेडलिन, रच दिया इतिहास

कांग्रेस की विफलताओं से घबराएं कपिल सिब्बल, बोली यह बात

मध्यप्रदेश में बर्बाद हो रही कांग्रेस पार्टी, एक और विधायक को ​शिवराज ने खिलाई मिठाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -