शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ जयपुर पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

Aug 20 2019 05:51 PM
शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ जयपुर पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सड़क हादसों को रोकने के लिए यातायात पुलिस अब सख्त हो गयी है. शहर में होने वाली ज्यादातर सड़क दुर्घटनाओं की वजह शराब पीकर वाहन चलाना माना जा रहा है. जिसके कारण अब जयपुर पुलिस शहर में शराबी वाहन चालकों के विरुद्ध विशेष अभियान चला रही है, जिसके सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहे है.

दरअसल, जयपुर में आये दिन ऐसे दुर्घटनाओं के मामले देखने को मिल रहे है, जिनमें कई लोगों की जान जा रही है. जेडीए सर्किल और त्रिमुर्ति सर्किल पर हुए हादसों के तो सीसीटीवी फूटेज में सामने आये जिनमे 6 लोगों की जान चले गई थी. दोनों हादसों में आरोपी चालक शराब पीकर वाहन चला रहे थे. 

पुलिस ने अब इस तरह के हादसों को कम करने के लिए रात के वक़्त शराबी वाहन चालकों पर नकेल कसने के लिए अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान में शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक पुलिस की लगभग 20 टीमें शराबी वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है. आपको बता दें कि जयपुर में देर रात तक कई पब और बार चालू रहते है, जिनसे निकलने वाले युवक युवतियां भी रात को शराब पीकर सादों पर वाहन चलाते नज़र आते हैं, जिन्हे रोकने के लिए अब पुलिस अभियान चला रही है. 

कॉरपोरेट टैक्स को कम करने को लेकर वित्त मंत्री ने कही यह बात

डायरेक्ट टैक्स कोड में हो सकता है बड़ा रिफॉर्म, कमेटी ने वित्त मंत्री को सौंपी रिपोर्ट

Maharashtra Floods 2019: मुकेश अंबानी ने 5 करोड़ और बिग बी ने 51 लाख रुपये का योगदान दिया