पायल रोहातगी पर लगा नेहरू परिवार के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप
पायल रोहातगी पर लगा नेहरू परिवार के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप
Share:

राजस्थान में पुलिस ने टीवी अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पायल रोहतगी के खिलाफ एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दायर किया जा चुका है. आपको बता दें कि पायल रोहतगी पर स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू के परिवार के खिलाफ वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने का भी आरोप लगाया गया है. वहीं युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में चर्मेश शर्मा ने आरोप लगाया कि 'पायल रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है.' इसी के साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि ''पायल रोहतगी ने जवाहरलाल नेहरू की पत्नी के चरित्र पर भी झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने कहा कि ''21 सितंबर को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की गई थी, जोकि अभी भी वहीं पर मौजूद है. उन्होंने कहा कि यह भारत के अन्य देशों के साथ संबंधों में बाधा डाल सकता है, क्योंकि इसमें पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के संदर्भ में चित्रों के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है.''

आपको बता दें कि पायल हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं और वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकीं हैं. वहीं बिग बॉस 13 शुरू होने पर उन्होंने टिप्पणी करने के बाद सुर्खियां हांसिल की थी.

इस सेक्सी फोटो को शेयर कर अनुषा ने दी अपने प्यार करण को जन्मदिन की बधाई

इस तरह 'कसौटी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो

हिना के बाद BB वीकेंड के वार में हंसी का तड़का लगाएंगे यह दो स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -