राजस्थान पुलिस ने नाकाम की बड़ी साजिश, विस्फोटक से भरी मारुती स्विफ्ट बरामद, ड्राइवर फरार
राजस्थान पुलिस ने नाकाम की बड़ी साजिश, विस्फोटक से भरी मारुती स्विफ्ट बरामद, ड्राइवर फरार
Share:

जयपुर: राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है। पुलिस ने उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया है, जिसमें विस्फोटक सामग्री ले जाई जा रही थी। हालांकि, ड्राइवर मौके से फरार होने के कामयाब रहा। रिपोर्ट के मुताबिक, 3 दिसंबर को सीकर में गैंगेस्टर राजू ठेहट के क़त्ल के दौरान बानसूर थाने के सामने कोटपूतली रोड पर ए श्रेणी की पुलिस ने नाका बंदी करके वाहनों की चेकिंग ले रही थी।

इसी दौरान पुलिस को कोटपुतली की तरफ से HR (हरियाणा) नंबर की मारुति स्विफ्ट गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस की नाकाबंदी को देखकर मारुति स्विफ्ट का ड्राइवर गाड़ी को पीछे ले जाने लगा। उसकी इस हरकत पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया, तो 15 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर जंगल की तरफ भाग निकला।

पुलिस ने जब गाड़ी की चेकिंग की, तो उसमे से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई। विस्फोटक सामग्री 8 कार्टून थी। प्रत्येक कार्टून में जिलेटिन की 200 छड़ें बरामद हुईं हैं। इनका कुल वजन 200 किलोग्राम बताया जा रहा है। इतना ही नहीं दो डब्बे डेटोनेटर के भी बरामद किए गए हैं। प्लास्टिक की पॉलिथीन में करीब 75 विस्फोटकों की बत्तियां मिली हैं।

शादी समारोह में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, मां को धमकी देकर फरार हुआ आरोपी

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने नाबालिग को मार डाला, बचाने आए माँ-भाई पर भी हमला

मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -