राजस्थान पुलिस ने किया बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, 14 बाइक बरामद
राजस्थान पुलिस ने किया बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, 14 बाइक बरामद
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने देशी तमंचा के साथ अरेस्ट किए गए बदमाश से प्रोडक्शन वारंट के दौरान बड़ी संख्या में चोरी की बाइक बरामद की है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा चोरी की बाइक बरामद की है. बाइक चोर पिछले काफी समय से जिले में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था, जिससे पूछताछ के दौरान अन्य घटनाओं के भी खुलासे हो सकते हैं. 

पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया बदमाश अंतर्राज्यीय वहां चोर गिरोह का सदस्य हैं. निहालगंज थाना SHO बाबूलाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि SP केसर सिंह शेखावत के आदेश में बाइक चोरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान शुरु किया है. जिले में लगातार बाइक चोरी की वारदातों में वृद्धि हो रही थी. जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कड़ाई से कार्रवाई कर दी है. उन्होंने बताया कि हाल ही में एक शातिर बदमाश को हाल ही में अवैध देशी तमंचा के साथ अरेस्ट किया था. 

अदालत के समक्ष पेश कर बदमाश को प्रोडक्शन वारंट पर लिया था. पूछताछ के दौरान बदमाश की निशानदेही पर बाइक चोरी का बड़ा जखीरा भी बरामद हुआ है. बाइक चोर बॉबी पुत्र रामदत्त निवासी करका खेरली थाना इलाका दिहोली जिले में काफी दिनों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. अनुसंधान के दौरान पुलिस ने 14 चोरी की बाइक जब्त की है. 

भाजपा ने साधा गहलोत पर निशाना, कहा- महिलाओं के खिलाफ अपराध का गढ़ बना राजस्थान

नाबालिग संग रेप होने पर दिखी पुलिस की लापरवाही, दो महीने तक नहीं दर्ज किया केस

कौशाम्बी में जिला पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -