सरपंच पति की दबंगई, पुलिस को उन्ही की लाठियों से जमकर पीटा

राजस्थान: राजस्थान में अपराधियो के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि अब वह पुलिस पर भी हमला करने से जरा भी नही चूक रहे है। ताज़ा मामला डूंगरपुर जिले का है जहां सरपंच पति और उसके साथियों की दबंगई उस समय खुलकर सामने आई जब सड़क हादसे के मामले में पूछताछ करने गए दो पुलिस जवानो के ऊपर जानलेवा हमलाआर दिया गया। इस घटना में एक पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज़ के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

मिली जानकारी के हवाले से सांसरपुर सड़क ओअर ट्रेक्टर दुर्घटना के मानले में जयंतीलाल और चूंडाराम नाम के दो पुलिसकर्मी सांसरपुर गांव के सरपंच के घर पूछताछ करने गए थे। वहां सरपंच का पति अपने साथियो के साथ शराब के नशे में मौजूद था। जब पुलिस के जवान मामले की पूछताछ करने लगे तो सरपंच पति और उसके साथियो ने पुलिस से उनकी लाठियां छीनकर उल्टा पुलिस पर हमला लार दिया।

इस घटना में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों में से एक पुलिस जवान की हालत गंभीर है जिसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। वारदात को अंजाम देंने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वही पुलिसकर्मियोकि शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज़ कर कर मामले में जांच शुरू कर दी गई।

Most Popular

- Sponsored Advert -