राजस्थान पुलिस की बड़ी कामयाबी, 55 KG से ज्यादा डोडा-चूरा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
राजस्थान पुलिस की बड़ी कामयाबी, 55 KG से ज्यादा डोडा-चूरा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
Share:

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के जावर थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 55 किलो 700 ग्राम डोडा चूरा के साथ 3 अंतरराज्यीय तस्करों को अरेस्ट कर लिया है. आरोपियों के कब्ज़े से दो लग्जरी गाड़ियां और 85 हजार रुपये नकदी भी मिली हैं. जावर थाना अधिकारी बन्ना लाल जाट ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन पालना हेतु जावर थाना पुलिस की टीम उनके नेतृत्व में सामान्य पेट्रोलिंग कर रही थी. 

उन्होंने कहा कि इस दौरान बरूबेह मार्ग पर दो लग्जरी गाड़ियां खड़ी हुई मिलीं, जिसमें सवार तीन लोग पूछताछ में संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए.  शक होने पर पुलिस ने दोनों वाहनों की तलाशी ली, जिसमें एक वाहन से 55 किलो 700 ग्राम डोडा चूरा बरामद हुआ, तो वहीं दूसरी कार में सवार दो लोगों से भी 85 हजार नकदी पाई गई. ऐसे में पुलिस ने डोडा चूरा तथा दोनों कारों को जप्त कर आरोपी परमानंद मीणा निवासी अर्जुनपुरा जावर और ग्वालियर मध्य प्रदेश निवासी तस्कर कुलदीप और कृष्ण कुमार को अरेस्ट कर लिया. 

पुलिस द्वारा कि गई पूछताछ के दौरान इन्होंने डोडा चूरा हरनावदा क्षेत्र के रहने वाले मोहन लाल मीणा से लाना बताया है, ऐसे में जावर थाना पुलिस तस्करी से संबंधित अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है.

पर्यटकों के लिए आज से खुलेगा कॉर्बेट टाइगर रिजर्व

प्रियंका वाड्रा ने दिया बड़ा बयान, मजदूरों की तकलीफ को लेकर कही यह बात

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -