गरबा कर रही लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे मुस्लिम लड़के, मना करने पर युवक को घोंपा चाक़ू
गरबा कर रही लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे मुस्लिम लड़के, मना करने पर युवक को घोंपा चाक़ू
Share:

जयपुर: राजस्थान के बीकानेर में आयोजित किए गए डांडिया कार्यक्रम में मुस्लिम युवकों ने मधुसूदन मोदी को चाकू मार दिया। रिपोर्ट के अनुसार, गरबा खेलने आई लड़कियों से मुस्लिम युवक छेड़छाड़ कर रहे थे, इसलिए मधुसूदन ने उनका विरोध किया। जिससे बौखलाए मुस्लिम युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने एक हमलावर समीर नाडसा को अरेस्ट कर लिया है, जबकि बाकी फरार बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीकानेर के कोटगेट थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ग्राउंड में शनिवार (1 अक्टूबर 2022) को गरबा कार्यक्रम हो रहा था। इस आयोजन के दौरान कुछ मुस्लिम युवक वहाँ गरबा कर रही लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। मधुसूदन ने जब ये सब देखा, तो उसने उन लड़कों को रोकने का रप्रयास किया। जिसके बाद उन लोगों में बहस शुरू हो गई। मधुसूदन के परिजनों का आरोप है कि इस बहस के दौरान ही मुस्लिम लड़कों ने मधुसूदन को जान से मार डालने की धमकी दी। इसके बाद जब वह अपने दोस्तों के साथ गरबा पंडाल से बाहर निकला तो मुस्लिम लड़कों ने एकसाथ उस पर हमला कर दिया।

मधुसूदन के पिता दिनेश मोदी ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि 1 अक्टूबर को करीब रात 10:25 पर मधुसूदन के दोस्त किशन दैया का फोन आया। उसने बताया कि रात 8 बजे वह, अजय ओझा, किशन भाटी और मधुसुदन रेलवे ग्राउंड में गरबा खेलने गए थे। वहाँ कुछ लड़के, लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। जब मधुसुदन ने उन्हें मना किया, तो वे झगड़े पर उतारू हो गए और बाहर निकलने पर जान से मार देने की धमकी देने लगे। 

इसके बाद, जैसे ही मधुसूदन और उसके साथी पंडाल से बाहर निकले, तो 15-20 लड़के रेलवे ग्राउंड के सामने एक गली में सरस बुथ के पास खड़े थे। जैसे ही ये सभी साथी वहाँ पहुँचे तो, मुस्लिम लड़कों ने उन्हें जान से मारने का प्रयास करते हुए लाठी, सरिया व चाकु से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान, कुछ लोगों ने मधुसूदन को पकड़ रखा था और किसी एक ने चाकू से मधुसूदन के पेट में घोंप दिया। जिसके बाद, दोस्तों ने मधुसूदन को PBM हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में, मधुसूदन के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने समीर नाडसा, शाहरुख पठान, जुबैर पठान सहित अन्य के खिलाफ धारा 307, 323, 324, 341 व IPC की धारा 143 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मधुसूदन पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस को आरोपित समीर नाडसा को अरेस्ट करने में सफलता मिली है, जबकि अन्य फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस समीर से पूछताछ कर अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

नाबालिग साली से विवाह कर जीजा ने किया दुष्कर्म

पड़ोसी संग पत्नी को देख भड़का पति, फिर जो हुआ उसे जानकर हर कोई रह गया दंग

गरबा पंडाल में हुई चाकूबाजी, पीड़ित की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -