प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स के 60 कैप्सूल्स छिपाकर ला रही थी महिला, एयरपोर्ट पर धराई
प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स के 60 कैप्सूल्स छिपाकर ला रही थी महिला, एयरपोर्ट पर धराई
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक अफ़्रीकी महिला पकड़ाई थी, जो अपने प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स वाले 60 कैप्सूल्स छिपा कर ला रही थी। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित महिला अफ्रीका की निवासी है। शनिवार (19 फरवरी, 2022) की देर रात वो महिला जयपुर पहुँची थी। जाँच के दौरान ‘डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI)’ की टीम ने महिला को गिरफ्तार किया है। वहाँ से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल लाया गया।

वहीं पर डॉक्टरों की टीम ने महिला के निजी अंग में छिपा कर रखे गए 60 कैप्सूल्स निकले। महिला का नाम अमानी हैवेंस लोपेज है, जो UAE के शारजाह से फ्लाइट लेकर तड़के सुबह 3 बजे जयपुर पहुँची थी। इन कैप्सूल्स में दो किलो ड्रग्स पाए गए हैं। इसकी कीमत 16 करोड़ के लगभग बताई जा रही है। महिला, फ़िलहाल सवाई मानसिंह अस्पताल में ही एडमिट है और उसके स्वास्थ्य पर डॉक्टर लगातार नजर रख रहे हैं।

DRI की टीम लगातार इस मामले पर नजर रख रही है। महिला के प्राइवेट पार्ट से कैप्सूल्स को निकालने में 2 दिन लग गए। बता दें कि दिसंबर 2021 में भी कस्टम की टीम ने जयपुर हवाई अड्डे से 90 करोड़ रुपए के ड्रग्स जब्त किए थे। केन्या की एक महिला पैसेंजर 12.9 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी करते हुए पकड़ाई थी। लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद ये कार्रवाई हुई थी। इस एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी भी बड़ी स्तर पर होती है।

दिनभर मोबाइल पर गेम खेलता था बच्चा, पिता ने की पिटाई तो माँ ने पुलिस में दर्ज करा दिया केस

नशे देकर बैंककर्मी के साथ बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे 55 हज़ार, अब हुआ गिरफ्तार

'अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ..', मना करने पर इम्त्याज़ ने लड़की के पिता को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -