शराब ठेके पर लूट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

Jul 20 2019 05:59 PM
शराब ठेके पर लूट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

श्रीगंगानगर:  राजस्थान के श्रीगंगानगर के सादुलशहर शहर के अंतर्गत आने वाले नुरपुरा गांव स्थित शराब के ठेके पर हुई लूट के आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को पुलिस अदालत में पेश करने की कार्यवाही कर रही है। जानकारी देते हुए मामले के जांच अधिकारी लेखराम जांगिड़ ने प्रेस वालों को बताया है कि आरोपी को सादुलशहर के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले में अभी भी आधा दर्जन आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। आरोपियों को धर दबोचने के दौरान जांच अधिकारी लेखराम जांगिड़ के साथ एसआई गुरदेव सिंह, कांस्टेबल दयाराम और प्रताप ने भी सहायता की। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह गांव नूरपुरा के शराब ठेके पर मध्यरात्रि को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

इस दौरान शराब की पेटियां लूटने के बाद अभियुक्तों ने वहां उपस्थित सेल्समैन के साथ भी मारपीट की थी। इसके बाद से पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पा रही है। लेकिन, अब पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

अगर जा रहे हैं ITR दाखिल करने, तो ये जानकारी आपके लिए होगी फायदेमंद

बंद हो गया ये बड़ा बैंक, अपने पैसे निकालने के लिए करें ये काम

NIA की बड़ी कामयाबी, तमिल नाडु से गिरफ्तार किए 16 संदिग्ध आतंकी