राजस्थान पुलिस की बड़ी कामयाबी, 42 किलो गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Oct 13 2019 05:33 PM
राजस्थान पुलिस की बड़ी कामयाबी, 42 किलो गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गुहाला से 42 किलो गांजा समेत 3 तस्करों  को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम गोरधन, विजेंदर और रमेश बताए जा रहे हैं. तीनों आरोपी गुहाला के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश किया, जहां से तीनों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने गुहाला की सांसी बस्ती में दबिश दी. पुलिस को बस्ती में गांजे की बड़ी खेप की सूचना मिली थी. सदर थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार और कॉंस्टेबल माडू राम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम को देखकर बदमाशों में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों गोरधन, विजेंदर और रमेश को गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली थानाधिकारी करण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस ने पहले अदालत में पेश किया. जहां से अदालत ने तीनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.  थानाधिकारी ने बताया है कि पुलिस काफी समय से तीनों की तलाश कर रही थी. तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में मुक़दमा दर्ज किया है और पुछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में इनसे कुछ और अहम खुलासे हो सकते हैं.

एनएचएआइ धन जुटाने के लिए उठाने जा रही यह कदम

VIDEO: इस कंपनी ने बनाया दुनिया का पहला सोने का ATM कार्ड, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के इस इंडेक्स में फिसला भारत, मिला 68 वां स्थान