अवैध शराब के कारोबार पर राजस्थान पुलिस का बड़ा एक्शन, 10 हजार लीटर शराब की गई नष्ट
अवैध शराब के कारोबार पर राजस्थान पुलिस का बड़ा एक्शन, 10 हजार लीटर शराब की गई नष्ट
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आदर्श गांव में पुलिस ने अन्य थानों के पुलिस बल के साथ हथकढ़ शराब के कारोबार पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है. बड़े स्तर पर गांव के अंदर शराब की भट्टीयां संचालित की जा रही थी. पुलिस ने हथकढ़ शराब की लगभग सौ भट्टियों को जेसीबी मशीन से तोड़ दी गई. साथ में करीब दस हजार लीटर वॉश को भी नष्ट कर दिया है.

शराब के कारोबार पर पुलिस के एक्शन के दौरान भारी पुलिस बल को देख शराब माफिया मौके से भाग निकले, जिन्हें पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. सदर थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के आदेश के अनुसार शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए जिला पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. 

स्थानीय सदर थाना पुलिस के माध्यम से मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के आदर्श गांव में लंबे पैमाने पर हथकढ़ शराब का कारोबार चलाया जा रहा है. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर केस का भौतिक सत्यापन कराया गया है. जिसके अंतर्गत गांव में सैकड़ों की संख्या में हथकढ़ शराब की भट्टियां जलाई जा रही थी. पुलिस ने कार्रवाई करने के लिए सदर थाना पुलिस, निहालगंज थाना पुलिस, कोतवाली थाना पुलिस और सैंपऊ थाने के पुलिसबल को अपने साथ लिया. इसके बाद  पुलिस टीम ने गांव का घेराव किया. साथ ही गांव के अंदर विभिन्न घरों में लगभग सौ भट्टियों के साथ हथकढ़ शराब बनाई जा रही थी.

आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट

इस साल 150 करोड़ रुपये के निवेश कर सकती है ये फुटवियर कंपनी

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -